जंगल में मिला मैडीकल कालेज हमीरपुर के विशेषज्ञ का शव

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:39 PM (IST)

हमीरपुर (पुनीत): हमीरपुर पुलिस थाना के तहत 2 लोगों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई है। पहले मामले में सोमवार को राधा कृष्ण मैडीकल कालेज हमीरपुर के 37 वर्षीय डाक्टर जितेंद्र कुमार (एनैस्थीसिया विशेषज्ञ) का शव शहर के नजदीकी जंगल में मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार सुबह शव को लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया। जांच करने पर पता चला कि शव मैडीकल कालेज में कार्यरत विशेषज्ञ चिकित्सक का है, जोकि सोलन के रहने वाले हैं। पता चला है कि डा. जितेंद्र कुछ समय से डिप्रैशन में थे तथा यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है। डा. जितेंद्र अपने पीछे पत्नी व 6 साल की बेटी छोड़ गए हैं।

बाथरूम में मिला हरियाणा निवासी का शव
दूसरे मामले में फ्लैक्स लगाने का काम करने वाले हरियाणा निवासी एक व्यक्ति का शव धर्मशाला (सराय) के बाथरूम में मिला है। जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र विधि चंद निवासी सेवा नगर भिवानी (हरियाणा) सिया राम कंपनी में फ्लैक्स लगाने का काम करता था। इसी काम को लेकर इन दिनों हिमाचल आया हुआ था तथा हमीरपुर से भराड़ी जाना था, जिसके लिए हमीरपुर में बस अड्डे के पास ठाकुर धर्मशाला में रुका था। सोमवार सुबह देखा तो बाथरूम में अशोक कुमार अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसकी सूचना धर्मशाला संचालक ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अशोक कुमार को हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान व पता लेकर उसके परिजनों को सूचित कर दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी स्थिति स्पष्ट : एस.एच.ओ.
पुलिस थाना प्रभारी हमीरपुर संजीव गौतम का कहना है कि हमीरपुर पुलिस थाना के तहत 3 शव मिले हैं। एक मामला आत्महत्या का है, जबकि 2 मामलों में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News