Hamirpur: मोबाइल की दुकान में चोरी का आरोपी धरा, चंडीगढ़ की कंपनी में करता है नौकरी

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 10:15 AM (IST)

नादौन, (जैन) : गत शनिवार को नादौन में हुई मोबाइल दुकान पर लाखों की चोरी का मामला मात्र 3 दिनों में सुलझा कर नादौन पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बुधवार को माननीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे 3 दिन का रिमांड मिला है। जानकारी देते हुए डी.एस. पी. नितिन चौहान ने बताया कि आरोपी ने चोरी किए गए मोबाइल का एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाला था। इस फोटो के आधार पर जांच आगे बढ़ाई गई और ट्रैप लगाया गया। पुलिस ने ग्राहक बनकर उससे फोन खरीदने के लिए संपर्क किया।

जब आरोपी चंडीगढ़ से फोन बेचने के लिए नादौन बस अड्डे पर पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शनिवार को चंडीगढ़ से चोरी करने के इरादे से ही जरूरी औजार लेकर नादौन आया था। रात करीब 1:30 बजे उसने दवाइयों की दुकान के ताले तोड़े परंतु उसे वहां कुछ नहीं मिला। उसके बाद उसने मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर अंदर से मोबाइल और अन्य सामान चुराया और बैग में भरकर पैदल ही बस अड्डा पहुंच गया।

सुबह तक वह बैग सहित एक किनारे बैठा रहा। सुबह एक शेयरिंग कैब द्वारा वह पूरा सामान लेकर चंडीगढ़ पहुंच गया। आरोपी की पहचान अर्जुन के तौर पर हुई है। वह नादौन के साथ लगते भड़ोली क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी काफी पढ़ा-लिखा है और चंडीगढ़ में एक कंपनी में नौकरी करता है। थाना प्रभारी बाबू राम शर्मा ने बताया कि आरोपी से सामान की रिकवरी करवाई जाएगी। वहीं डी. एस.पी. नितिन चौहान ने बताया कि आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर आगामी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News