गुरपतवंत सिंह पन्नु का एक और ऑडियो वायरल, जानिए अब क्या दी सीएम जयराम को धमकी

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 04:40 PM (IST)

शिमला (रेशमा कश्यप): धर्मशाला विधानसभा कल झंडे लगाने के बाद गुरपतवंत सिंह पन्नु का एक और धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है । इस 45 सैकेंड के ऑडियो में पन्नू मोहाली में हुए ब्लास्ट को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चेता रहा है कि ये ब्लास्ट शिमला में पुलिस हैड क्वार्टर पर भी हो सकता था। मोहाली में बीती रात पंजाब पुलिस के इंटेलिजैंस ब्यूरो दफ्तर पर हमला हुआ था। वायरल ऑडियो में पन्नू ने सीएम जयराम ठाकुर को मोहाली में हुए ब्लास्ट से सबक लेने को कहा है और ये भी कहा कि ये ब्लास्ट शिमला में भी हो सकता था। ऑडियो में ये कहा है कि मुख्यमंत्री सिक्ख फाॅर जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें। पन्नू ने चेतावनी दी है कि विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई करते हैं तो इसका परिणाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भुगतना होगा। जून माह में ऑप्रेशन ब्लू स्टार के 38 साल पूरे होने वाले हैं और हिमाचल के पांवटा साहिब में इस दिन वोटिंग कराई जाएगी, ये बात भी इस ऑडियो में कही गई है। 
PunjabKesari, HP Police Headquarter Image

पुलिस मुख्यालय में सुरक्षा बढ़ाई
वहीं हिमाचल में लगातार बढ़ रही खालिस्तान समर्थकों की गतिविधियों के बाद प्रदेश सरकार अब एक्शन मोड में आ गई है। प्रदेश के बॉर्डर सील हैं और जगह-जगह पर चैकिंग भी की जा रही है ताकि फिर किसी घटना को अंजाम न दिया जा सके। इस धमकी भरे ऑडियो के आने से जाहिर-सी बात है कि अब पुलिस मुख्यालय में भी सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी।
PunjabKesari, Pratibha Singh Image

कांग्रेस ने सरकार को लिया आड़े हाथ, पन्नू को गिरफ्तार करने की उठाई मांग
लगातार आ रही धमकी के बीच कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य सरकार को तुरंत इस पर कठोर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि विदेश में बैठा अलगवावादी देश व प्रदेश को खुली चुनौती दे रहा है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है, जो बहुत ही खेदजनक है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि सरकार को तुरंत एक्शन में आना चाहिए और पन्नु जहां भी है, उसे वहां से पकड़ कर लाना‌ चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व हिमाचल दिवस को लेकर भी भी पन्नु ने राज्य सरकार को ऐसी ही धमकी दी थी लेकिन सरकार ने उस समय भी कोई त्वरित‌ कार्रवाई नहीं की और अब फिर से प्रदेश को धमकी दी गई है जो बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में सतर्क होने की बहुत जरूरत है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News