गुलजार सिंह की चेतावनी, इंसाफ ना मिला तो कर लूंगा आत्महत्या, पुलिस होगी जिम्मेवार

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 10:56 AM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): नालागढ़ के बघेरी पंचायत के टिकरी गांव में तीन साल पहले गुलजार सिंह के साथ उसी के गांव के लोगों द्वारा मारपीट की गई। इतना ही नहीं उसने मकान की छत से गिरकर मरने की कोशिश की लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसको इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया। जहां पर उसका ऑपरेशन किया गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत 17 मार्च 2017 को पुलिस को दी। हैरानी की बात है कि शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़ित ने कहा कि वो अब तक बद्दी पुलिस जिला के चार एसपी के समक्ष बार-बार अपने लिए इंसाफ के लिए गुहार लगा चुका है लेकिन सभी ने कुछ नहीं किया। उन्होंने तो यहां तक भी कहा कि आखिर पुलिस क्यों कुछ नहीं कर रही है, क्या उन्होंने पैसे लिए हैं या कोई राजनतिक दबाव है? पीड़ित ने दर्द भरे लहजे में कहा कि न्याय पाने के लिए कोर्ट में तारीख पर तारीख तो सुना था लेकिन थाने में एफआईआर करवाने के लिए भी तारीख पर तारीख पड़ती है ये पहली बार देख रहा हूं। जनमंच में नेताओं से भी कि शिकायत लेकिन कोई हल नहीं। सभी वोट लेने के समय आते नजर समस्या हल करवाने के समय सांप सूंघ जाता।

पीड़ित गुलजार का कहना है कि उसने शिकायत जनमंच के माध्यम से भी दी थी लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसने मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इंसाफ की मांग की है। उसने कहा कि अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगा जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News