मैं तो चार्जशीट एक्सपर्ट, हमें ही धमका रही जयराम सरकार : जीएस बाली

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 08:13 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): नगर निगम चुनावों को देखते हुए भाजपा सरकार ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ विजीलैंस जांच की धमकी दे डाली है। मैं तो चार्जशीट एक्सपर्ट हूं और इतना बता दूं कि जिस सरकार के मुखिया ने पहले यह ऐलान किया हो कि बदले की भावना से काम नहीं करूंगा, उसी सरकार ने यह राग अब अलापना शुरू कर दिया है कि पूर्व सरकार के समय भाजपा की बनाई चार्जशीट पर जांच होगी। यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नगर निगम चुनाव प्रभारी जीएस बाली ने पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि मंडी में कांग्रेस की सफल बैठक को देखते हुए भाजपा को भी मंडी में मुख्यमंत्री की बैठक रखनी पड़ी और अब धड़ाधड़ शिलान्यास हो रहे हैं। इस समय भाजपा बैकफुट पर आ गई है जबकि कांग्रेस नगर निगम के चुनाव में पूरी तैयारी से उतरने जा रही है और अपनी पूरी ताकत झोंक देगी। भाजपा सरकार की जांच का स्वागत है लेकिन इसमें भी सरकार ने देर कर दी। सरकार को यह जांच पहले करवा लेनी चाहिए थी लेकिन अब अपना भी देख लें क्योंकि इनके पास समय बहुत कम है।

उन्होंने कहा कि 2 बार चार्जशीट बना चुका हूं, जिसने गलत किया है उसे जेल में डालो, ऐसे डराने-धमकाने की राजनीति नहीं चलेगी। आज जयराम ठाकुर और महेंद्र सिंह ठाकुर अपने-अपने क्षेत्र में ही विकास कार्य करवा रहे हैं जबकि बाकी क्षेत्र विकास को तरस रहे हैं। मार्च के पहले या दूसरे सप्ताह के प्रारंभ में कांग्रेस मंडी में बैठक और रैली का आयोजन करेगी। इस दौरान ही कांग्रेस मंडी शहर के लिए अपना विजन डॉक्यूमैंट जारी करेगी। शिमला और धर्मशाला की तर्ज पर कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद मंडी को भी स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा, जिसमें पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने के चाहवान उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि वीरवार को मंडी नगर निगम के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार चुनाव कमेटी के सदस्यों कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर, विक्रमादित्य और विनोद सुल्तानपुरी ने लिए। पार्टी के लिए समर्पित और जीत की संभावना वाले उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा। इसके लिए अगले दौर में उम्मीदवारों के बारे में वार्ड स्तर पर फीडबैक लिया जाएगा। इस अवसर पर मंडी जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी तथा प्रदेश कांग्रेस महासचिव चेतराम आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News