भाजपा के ही मंत्री की बातों से सही साबित हो रहे कांग्रेस के आरोप : जीएस बाली

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 05:05 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): सैंट्रल यूनिवर्सिटी को लेकर अब केंद्रीय मंत्री ही प्रदेश के मुख्यमंत्री की जनसभा में एक भी इंच काम न होने और अधिकारियों द्वारा सरकार की न सुनने की बात कह रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने ये बातें कहकर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को सही साबित कर दिया है। यह बात पूर्व मंत्री जीएस बाली ने शनिवार को कांगड़ा में प्रैसवार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो पहले से ही कहती आ रही है कि कांगड़ा, ऊना व हमीरपुर जिला में भाजपा सरकार में कोई बड़ा प्रोजैक्ट नहीं आया है। रेललाइन, सैंट्रल यूनिवर्सिटी और नैशनल हाईवे के काम बंद पड़े हैं। नैशनल हाईवे को लेकर मंत्री ने आदेश दिए हैं, हो सकता है कि शायद कांगड़ा से ज्वालामुखी तक बन जाए।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम द्वारा जो काम पूर्व सरकार द्वारा किए गए, जो उनकी प्राथमिकताएं रही हैं, उनके उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे हैं, जिनके लिए पैसा पहले से पड़ा है, यह अच्छी प्रथा नहीं है। इस बारे में कांग्रेस ने डीसी कांगड़ा और सीएम कार्यालय के अधिकारियों को समय रहते सूचित कर दिया था। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज, आर्किटैक्चर कॉलेज, फार्मेसी कॉलेज और आईटीआई का एक-एक बैच निकल चुका है। उन्होंने कहा किजो काम पिछले 4 साल से चल रहे हैं, उनके दोबारा शिलान्यास करना सही बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि लोकल लेवल पर कोई गलती करता है तो सीएम को यह बात देखनी चाहिए क्योंकि सारा मंत्र उनके पास मौजूद है। उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां में जिन योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए हैं, उनके लिए कितना बजट प्रावधान किया गया है, सीएम को इस बारे में श्वेतपत्र जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो सवाल उठाए हैं, उम्मीद है सीएम उन्हें चैक करेंगे और देखेंगे कि स्थानीय विधायक और अधिकारियों ने उनसे क्या गलत करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News