खली के शो में फिर लगेगा ग्लैमर का तड़का, विदेशी रेसलर ने राखी को दिया डांस चैलेंज (PICS)

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 09:53 AM (IST)

सोलन (चिनमय): मंडी जिला के बाद सोलन में जहां एक ओर महाबली खली के रेसलिंग शो में रेसलर्स की फाइट होगी वहीं, दूसरी ओर डांस का अनोखा मुकाबला भी देखने को मिलेगा। ये मुकाबला अमरिकी मूल की महिला रेसलर केटी फोर्ब्स और बॉलीवुड गर्ल राखी सावंत के बीच होगा। केटी ने राखी को डांस में हराने का चैलेंज दिया है, जिसके बाद सोलन में शनिवार को हो रही सीडब्ल्यूई रेसलिंग स्पर्धा ग्लैमर के इस तड़के से और भी रोमांचक होने वाली है। 
PunjabKesari

यह मुकाबला इसलिए दिलचस्प होगा क्योंकि इसमें हॉलीवुड की कैटी ने सावंत को डांस में मुकाबला करने का चैलेंज दिया है। जिसे राखी ने स्वीकार कर लिया है और कहा कि वह कैटी को रिंग में धूल चटाकर ही दम लेंगी। वहीं, खली ने इस मौके पर कहा कि उनका यहां रोड शो हुआ जिसमें उन्हें उम्मीद से ज्यादा लोगों का समर्थन मिला। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि सोलन का रेसलिंग शो मंडी से भी बेहतर होगा।  
PunjabKesari

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इस मौके पर कहा कि अमरिकी से आई कैटी ने उन्हें डांस में चैलेंज दिया है तो वे उसको स्वीकार करती हैं। साथ ही उनके साथ आई अन्य दो रेसलर्स को भी चैलेंज करती हूं कि वह भी रिंग में आ जाएं तब भी उनकी जीत पक्की है। वहीं, उन्होंने ग्रेट खली के इस आयोजन के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी आर्थिक हानि को न देखते हुए हिमाचल की जनता को सीडब्ल्यूई देखने का अनमोल तोहफा दिया है, जो काबिले तारीफ है। इसलिए प्रदेश की जनता को और सरकार को उनकी मदद करनी चाहिए।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News