बाइक स्किड होने से दीवार से टकराया चालक, मौत

10/17/2020 9:34:38 PM

गगरेट (बृज): अम्बोटा-गगरेट मार्ग पर चतेहर के पास घटित सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। व्यक्ति बाइक पर गगरेट की ओर जा रहा था कि एक मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे व्यक्ति का सिर दीवार से टकरा गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अम्बोटा में लैब अटैंडैंट के पद पर कार्यरत था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजकर अपनी कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के अनुसार मान सिंह (49) चम्बा के तला डाकघर साहू का रहने वाला था और मौजूदा समय में लैब अटैंडैंट के पद पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अम्बोटा में कार्यरत था। शनिवार दोपहर को मान सिंह स्कूल से किसी कार्य के लिए गगरेट की ओर जा रहा था कि अम्बोटा से कुछ दूरी पर चतेहर के पास बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे उसका सिर सीधा सड़क के किनारे बनी एक सराय की दीवार से टकरा गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पीछे स्कूटी पर आ रहीं उसी के स्कूल की अध्यापिकाएं इस दर्दनाक हादसे को देखकर घबरा गईं।

तत्काल प्रधानाचार्य के.के. शर्मा को इसकी जानकारी दी गई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी हरनाम सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भिजवा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक के अनियंत्रित होने से हादसा पेश आया है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।


Kuldeep

Related News