Una: कार्यालय में घुसकर कर्मचारी से मारपीट, परिसर में खड़ी गाड़ियों को भी तोड़ा

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 06:10 PM (IST)

गगरेट (बृज/हनीश): उपमंडल गगरेट के गुगलैहड़ गांव में स्थित ठाकुर स्टोन क्रशर पर रात के अंधेरे में आए कुछ युवकों ने स्टोन क्रशर के कार्यालय में घुसकर वहां के कर्मचारी से न सिर्फ मारपीट की, बल्कि गल्ले में रखे कैश को भी उड़ाने का प्रयास किया। यही नहीं, उक्त युवकों ने स्टोन क्रशर पर ऐसा उत्पात मचाया कि क्रशर परिसर में खड़ी जेसीबी व टिप्पर के शीशे तक तोड़ डाले। कर्मचारी द्वारा शोर मचाने पर उक्त युवक उसे जान से मार डालने की धमकियां देकर फरार हो गए। कर्मचारी की शिकायत पर गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ठाकुर स्टोन क्रशर के मुंशी उमेश कुमार ने बताया कि 12 अक्तूबर रात्रि करीब साढ़े 12 बजे वह स्टोन क्रशर के कार्यालय में बैठा था कि अचानक वहां प्रतीक, प्रकाश व नोनी सहित कुल 5 लड़के आए। उनमें से 3 युवक कार्यालय में घुस गए और उसके साथ गाली-गलौच व मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं, इन्होंने कार्यालय में गल्ले में पड़े कैश को भी उठाने का प्रयास किया। उमेश के अनुसार मारपीट में उसके मुंह व सिर पर चोटें आई हैं। इन सभी ने मिलकर क्रशर परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी और वहां खड़ी जेसीबी व टिप्पर के भी शीशे तोड़ डाले। जब उमेश ने जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो ये लोग उसे जान से मार डालने की धमकी देकर फरार हो गए।

उधर, इस घटना के बाद जिला क्रशर एसोसिएशन में गहरा रोष पाया जा रहा है। जिला क्रशर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि क्रशर इंडस्ट्री प्रदेश सरकार को सालाना करोड़ों रुपए का राजस्व एकत्रित करके देती है। अगर इस प्रकार गुंडा तत्व क्रशर परिसर में घुसकर गुंडागर्दी का नंगा नाच करने लगे तो क्रशर इंडस्ट्री पर ताले लटकाने के सिवा कोई चारा नहीं रहेगा। इससे विकास कार्य भी प्रभावित होंगे। क्रशर एसोसिएशन ने ऐसे गुंडा तत्वों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं डीएसपी डा. वसुधा सूद ने कहा कि इलाके के शांतिप्रिय माहौल को खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उमेश की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News