फुटपाथ के बार-बार टूटने से परेशान लोगों का अनोखा विरोध (Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 05:05 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर शहर में लाखों रुपए खर्च कर बनाए गए फुटपाथ के आए दिन टूट जाने से लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात है कि टूटा हुआ फुटपाथ मेहर दिन लोग चोटिल हो रहे है। मगर जिला प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। जिला प्रशासन के सोए रहने पर स्थानीय दुकानदारों ने दुर्घटना को रोकने के लिए घर से लोकर फूलों के गमले रख दिए है ताकि कोई बड़ी दुर्घटना न हो सके। 
PunjabKesari

हमीरपुर बस अडडे की ओर जाने वाले फुटपाथ पर एक जगह गड्ढा बनने से लोगों का हर वक्त दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है। वहीं पिछले दिन ही एक लड़की के गड्ढे में गिर जाने से स्थानीय दुकानदारों ने फूलों के गमले रख दिए, ताकि कोई और अनहोनी न हो सके। वहीं दुकानदारों में जिला प्रशासन के प्रति भी गहरा रोष पनप रहा है। क्योंकि आए दिन फुटपाथ टूट जाता है और लोग गड्ढे में गिर जाते हैं। बस अड्डे की ओर जाने के लिए इस फुटपाथ से दिन में बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग आवाजाही करते हैं।  

PunjabKesari

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन द्वारा टूटे हुए फुटपाथ को बनाने के लिए  कोई काम नहीं किया जा रहा है, जिस कारण लोग गड्ढों में गिर रहे हैं। उन्होंने मागं करते हुए कहा कि जल्द फुटपाथ को दुरूस्त किया जाए। उपभोक्ता संरक्षण संगठन के अध्यक्ष सुशील शर्मा का कहना है कि संगठन ने भी कई बार जिला प्रशासन से टूटे हुए फुटपाथ को बनाने के लिए मांग की है। अगर प्रशासन नहीं मानता है तो संगठन लोगो के साथ मिलकर आंदोलन करने केलिए तैयार होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News