शातिरों ने बैंक खाते से निकाले लाखों रुपए, पासबुक में एंट्री देख उड़े व्यक्ति के होश

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 08:32 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): पुलिस थाना सदर के अंतर्गत बेनला गांव के एक व्यक्ति को दिल्ली व हरियाणा के शातिरों ने डेढ़ लाख रुपए की चपत लगा दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपाल बंसल निवासी गांव बेनला ने जनवरी माह की 15-16 तारीख को कंदरौर स्थित बैंक में अपने खाते से 50 हजार रुपए की राशि निकाली तथा अगले दिन जब उसने पासबुक में एंट्री करवाई तो एंट्री में खाता खाली देखकर उसके होश उड़ गए। उसका खाता बिल्कुल खाली हो चुका था। उसने इस संबंध में तुरंत बैंक अधिकारियों को सूचित किया।

बाद में पता चला कि शातिर बदमाशों ने दिल्ली व हरियाणा से एटीएम के माध्यम से लगभग लगभग डेढ़ लाख रुपए की राशि निकाल ली। बताया जा रहा है कि शातिरों ने 10, 11 व 12 जनवरी को उसके खाते से यह राशि निकाली है। हालांकि पुलिस को अभी तक इस बात का पता नहीं चला पाया है कि शातिरों ने किस तरीके व कैसे इतनी बड़ी रकम उड़ा ली। फिर भी अंदेशा जताया जा रहा है कि शातिर बदमाशों ने एटीएम की क्रोनिंग कर इतनी बड़ी रकम को उड़ाया होगा।

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि कभी भी किसी भी व्यक्ति को अपने एटीएम का सीवीवी व पिन नंबर न बताएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News