कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर हड़पे 22 लाख रुपए, प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 10:37 PM (IST)

बिझड़ी (सुभाष): साइबर क्राइम और धोखाधड़ी के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं लेकिन लोग फिर भी अपने धन को दोगुना करने के लालच में आकर फेसबुक के माध्यम से शातिरों द्वारा दिए जाने वाले प्रलोभनों का शिकार हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला माननीय न्यायालय बड़सर के माध्यम से सीआरपीसी की धारा 156(3) के अनुसार थाना बड़सर में दर्ज हुआ है। इसमें मोनिका कुमारी पत्नी निशांत पटियाल निवासी गांव दलचेहड़ा डाकघर नैण तहसील ढटवाल बिझड़ी जिला हमीरपुर ने शिकायत की है कि केतसाल रिटेल एलएलपी कंपनी जिसका पता बी-70 सैक्टर 67, ब्लॉक-बी, नोएडा पिन नंबर 201307 तथा दूसरा पता 348 पड़राथपुर गली ऑपोजिट राजा मस्जिद नकाटिया, बरेली उत्तर प्रदेश पिन नंबर 243100 है और इस कंपनी की प्रबंधक अनामिका चौबे है। 

मोनिका ने फेसबुक पर अनामिका चौबे द्वारा दी गई एडवरटाइजमैंट को देख कर एक फार्म भरा। फार्म भरने के पश्चात कंपनी की प्रबंधक अनामिका चौबे ने दूरभाष पर बताया कि कंपनी का टर्नओवर 400 करोड़ रुपए है। उसके बाद उसने जूम ऑनलाइन मीटिंग के माध्यम से कंपनी की फ्रैंचाइजी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। मोनिका कुमारी ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने जानकारी प्राप्त करने के बाद फ्रैंचाइजी लेने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा चकमोह से 17 फरवरी, 2022 को आरटीजीएस के माध्यम से 2164674 रुपए (39642, 342000, 1283032 तथा 500000 रुपए) कंपनी के खाते में भेजे परन्तु अनामिका चौबे और उसके साथी मोहम्मद रजा खान ने मेरे साथ धोखाधड़ी की है। 

बड़सर थाना प्रभारी एसएचओ प्रवीण राणा ने बताया कि माननीय न्यायालय के निर्देशानुसार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन सहायक उपनिरीक्षक पूर्ण भगत सिंह प्रभारी पुलिस चौकी दियोटसिद्ध द्वारा अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News