सुजानपुर में पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष की भाजपा को Bye-Bye, दर्जनों परिवारों के साथ Join की कांग्रेस

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 05:46 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर शहर की बीजेपी की पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी के कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। रविवार भारी बरसात के बीच अपने सुख-सुविधा को छोड़कर विधायक राजेंद्र राणा क्षेत्र में लगातार चले रहे। वह कई स्थानों पर दुख-सुख के लिए पहुंचे तो कई जरुरतमंदों के घरों में पहुंचकर उनकी समस्याएं समझीं व निपटारा किया। इसी बीच सुजानपुर शहर की पूर्व बीजेपी नगर परिषद उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी ने दर्जनों परिवारों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस में जाने का ऐलान किया।

बीजेपी को अपने लोगों को साथ रखना बना चुनौती

हर दम जनता के सुख-दुख में साथ चलने व जनता के बीच रहने के साथ सेवा साधना के विधायक राजेंद्र राणा के संकल्प के आगे बीजेपी को अपने लोगों को साथ रखना अब एक चुनौती बन गई है। आए दिन न केवल सुजानपुर बीजेपी के लोगों का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला चला हुआ बल्कि क्षेत्र के सभी छोटे-बड़े नेताओं के खिलाफ अब बीजेपी के लोग सरेआम मुखर होकर बीजेपी के दुर्ग में सुराख कर रहे हैं। राणा की सियासी चालों के बीच बीजेपी को अपने कुनबे को साथ रखना मुश्किल हो रहा है। हालांकि सुजानपुर में लगातार चली इस उठापटक में अब दिलचस्प पहलू यह सामने आ रहा है कि जो लोग बीजेपी के बड़े नेतृत्व को लेकर मुखालफत करने से कतराते थे अब वही बीजेपी के लोग सरेआम सड़कों पर बीजेपी नेतृत्व के खिलाफ मुखर हो रहे हैं।

नेता की जुबान ही होती है जनता का विश्वास : राणा

कमलेश कुमारी को विधिवत कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाने के बाद राजेंद्र राणा ने कांग्रेस में आए लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि नेता की जुबान ही जनता का विश्वास होती है और जनता का समर्थन नेताओं की विश्वसनीयता को कायम करता है। ऐसे में अगर सुजानपुर में बीजेपी के बड़े नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं तो जाहिर तौर पर कांग्रेस की विश्वसनीयता को क्षेत्र में मजबूत आधार मिल रहा है। राणा ने कहा कि सेवा साधना मेरा संकल्प व प्रण है। इसके लिए मैं न किसी की जाति देखता हूं, न धर्म देखता हूं, न छोटा देखता हूं, न बड़ा देखता हूं। मैं समाज सेवा की राह में सिर्फ व्यक्ति का भाव और विचार देखता हूं और हर दम हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता हूं। मेरा काम किसी का विरोध नहीं सुजानपुर का विकास है। इसलिए मैं अपनी पूरी शिद्दत के साथ सुजानपुर के विकास में लगा हूं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News