Himachal: बिलासपुर में फिर हुआ गोलीकांड, एक व्यक्ति घायल, गंभीर हालत में PGI रैफर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 12:28 PM (IST)

बिलासपुर (रामसिंह/राकेश): हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में एक बार फिर गोलीकांड की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार श्री नयनादेवी जी तहसील के बैहल गांव में 2 गुटों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल की पहचान राजेश कुमार (32) निवासी गांव बैहल के रूप में की गई है। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

राजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बैहल बाजार में इलैक्ट्रीशन की दुकान करता है। बीती शाम करीब 7.30 बजे वह अपने भाई गुरनाम का इंतजार करने के लिए शराब के ठेके से करीब 50 मीटर दूर खड़ा था। उसी दौरान गोल्डी पुत्र प्रेम निवासी कौडावाली, हैप्पी पुत्र श्याम लाल निवासी बैहल, हैप्पी पुत्र देस राज निवासी सिम्बरवाला, जिला रोपड़, सोनू निवासी झिंझडियां, जिला रोपड़ और एक अज्ञात व्यक्ति वहां आए और उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। 

हमले के दौरान राजेश कुमार किसी तरह बचकर अपने चाचा के घर पहुंचा और रास्ते में अपने साथियों को घटना की जानकारी दी। देर रात करीब 9 बजे जब राजेश अपने चाचा के लड़के शुभम, लखविन्द्र, रविन्द्र कुमार और राकेश कुमार के साथ बैहल बस स्टैंड पर पहुंचा तो उक्त हमलावरों ने एक बार फिर उन पर हमला कर दिया। इस दौरान हैप्पी पुत्र देस राज ने बंदूक निकाल कर 3 गोलियां चलाईं, जिनमें से एक गोली राकेश कुमार की पीठ पर लगी। गोली लगने से घायल राकेश कुमार को तुरंत एम्स बिलासपुर ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

वहीं घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने राजेश कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बीएनएस और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। बता दें कि इसी वर्ष 20 जून को कोर्ट परिसर के बाहर भी घुमारवीं के एक युवक पर फायरिंग की गई थी। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों काे गिरफ्तार किया था। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News