कुल्लू में भीषण अग्निकांड की भेंट चढ़ा मकान, नेपाली जिंदा जला

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 09:30 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कराड़सू पंचायत के तहत शेयापानी में एक मकान में रात को आग लग गई। घटना में मकान जलकर राख हो गया। इस दौरान मकान में सो रहा एक नेपाली भी जिंदा जल गया। पुलिस ने मलबे से कुछ मानव अस्थियां बरामद की हैं। गांव में सड़क न होने के कारण अग्निशमन वाहन का वहां पहुंच पाना नामुमकिन था, ऐसे में लोग स्वयं ही आग पर काबू पाने में जुटे रहे और क्षेत्र में घटना के दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा। घटना के पीछे बिजली के शॉर्ट सर्किट को वजह बताया जा रहा है।

बगीचे की चौकीदारी के लिए रखा था नेपाली

जानकारी के अनुसार गांव में आधी को रात को अचानक चुनी लाल नेगी के मकान में आग लग गई। यह मकान बगीचे में बना हुआ था। घटना में मकान व उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। इस मकान में बगीचे की चौकीदारी के लिए एक नेपाली रखा हुआ था, जोकि इस घटना के दौरान वहीं सो रहा था जोकि जिंदा ही जल गया। ग्राम पंचायत उपप्रधान परमानंद ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि प्रभावित परिवार को प्रशासन उचित मुआवजा दे और राहत प्रदान करे। उन्होंने कहा कि प्रभावित परिवार का सारा सामान आदि भी जलकर राख हो गया।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

उधर, एसपी गौरव सिंह ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर मलबे से मानव अस्थियां व मानव शरीर के कुछ हिस्से आदि बरामद किए गए हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि इस घटना में कोई आदमी जिंदा जल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News