गगरेट के कुठेड़ा जसवालां में भीषण अग्निकांड, 4 मवेशियों की मौत

1/22/2021 8:18:06 PM

गगरेट (बृज): गगरेट उपमंडल के कुठेड़ा जसवालां गांव में वीरवार रात्रि हुए भीषण अग्निकांड में 4 मवेशियों की जलकर मौत हो गई। इस अग्निकांड में एक भैंस झुलस गई जबकि 2 कारें, एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, अनाज व तूड़ी भी आग की भेंट चढ़ गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है।

ग्राम पंचायत कुठेड़ा जसवाला में वीरवार देर रात चुनाव परिणाम निकले थे, जिसके बाद करीब डेढ़ बजे विकर्णदेव के घर के साथ बने शैड में अचानक आग लग गई। जब तक इस अग्निकांड का पता चल पाता तब तक आग रौद्र रूप धारण कर चुकी थी और आग की चपेट में आने से 2 गाय, 2 बछड़े व एक भैंस बुरी तरह से झुलस चुके थे। इनमें से 2 गाय व 2 बछड़ों ने दम तोड़ दिया। आग ने 2 कारें, मोटरसाइकिल व स्कूटी को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है।

शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे नायब तहसीलदार परीक्षित कुमार ने फौरी राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई है। आग शरारती तत्वों ने लगाई या फिर यह हादसा है इससे अभी पर्दा नहीं उठ पाया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।


Vijay

Recommended News