पार्किंग में खड़ी गाड़ी में लगी आग, अढ़ाई लाख का नुक्सान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 07:25 PM (IST)

ऊना (मनोहर): जिला मुख्यालय में लाल बत्ती चौक के समीप बनी पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी में मंगलवार दोपहर बाद आग लग गई। आग की इस घटना में गाड़ी का अगला हिस्सा व इंजन जल गया है। इस गाड़ी को आग कैसे लगी, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। गाड़ी को जब आग लगी तो स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को भी इस बारे तुरंत सूचना दी गई। गनीमत रही कि पार्किंग में खड़ी अन्य गाडिय़ां इस गाड़ी की चपेट में नहीं आईं। आग की इस घटना में गाड़ी का करीब अढ़ाई लाख रुपए का नुक्सान बताया जा रहा है।

फायर ब्रिगेड से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंजाब के फगवाड़ा निवासी एक व्यक्ति की यह गाड़ी थी और उसका कोई निकट संबंधी ऊना में गाड़ी लेकर आया था। उसने यह गाड़ी रैड लाइट चौक के समीप पार्किंग में खड़ी की हुई थी। आज दोपहर बाद गाड़ी को अचानक आग लग गई। गाड़ी को आग लगने की सूचना जैसे ही पार्किंग में अन्य गाडिय़ां खड़ी करने वालों को लगी तो वे तुरंत वहां पहुंचे और वहां से अपनी गाड़ियां हटाईं।

फायर ब्रिगेड को जब गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली तो तुरंत एक टीम का गठन कर मौके के लिए रवाना किया गया। इस टीम में लीडिंग फायरमैन सुरेश कुमार, फायरमैन अश्विनी कुमार, गुरमेल सिंह व चालक जगदेव सिंह शामिल थे। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर गाड़ी के बोनट को कड़ी मशक्कत के बाद खोला और इंजन व गाड़ी के अगले हिस्से में लगी आग को बुझाया।

उधर, अग्निशमन केंद्र ऊना के फायर ऑफिसर नीतिन धीमान ने कहा कि लाल बत्ती चौक के समीप गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी। इस पर फायर ब्रिगेड को तुरंत आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया था। आग की इस घटना में गाड़ी का इंजन व अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है, जिसमें करीब अढ़ाई लाख रुपए का नुक्सान हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News