विधायक पति के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाने से अधिकारी पत्नी ने किया मना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 11:56 AM (IST)

धर्मशाला (तनुज) : विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने को लेकर पत्नी एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा ने मना कर दिया है। सोमवार को ओशिन शर्मा ने इस बाबत पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन के समक्ष अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने नैहरिया के खिलाफ किसी भी तरह का क्रिमिनल केस दर्ज न करवाने की बात कही है। इस स्टेटमेंट से अधिकारी ने विधायक विशाल नैहरिया व प्रदेश सरकार को राहत प्रदान की है। जानकारी के अनुसार धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया की पत्नी ओशिन शर्मा ने एक शिकायत पुलिस को दी थी। इसमें उन्होंने मारपीट और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। शिकायत पत्र देते समय ओशिन शर्मा ने पुलिस से आग्रह किया था कि इस शिकायत को ऑन रिकार्ड रखा जाए और इस बारे में बयान में वह बाद में देंगी। इतना ही नहीं पुलिस में शिकायत के बाद ही उन्होंने पति पर आरोप लगाते हुए वीडियो भी जारी किया था।

एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि शिकायत के बाद 26 जून को भी ओशिन शर्मा से बात की गई थी तो उन्होंने बताया कि वह अभी भावनात्मक रूप से सही नहीं हैं, ऐसे में कुछ समय बाद वह अपना बयान दर्ज करवाएंगी। उन्होंने बताया कि सोमवार को ओशिन शर्मा का स्टेटमेंट रिकार्ड किया गया है कि जिसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस संबंध में वह किसी भी तरह की पुलिस की कार्रवाई नहीं चाहती हैं और कोई क्रिमिनल केस विधायक के खिलाफ नहीं करना चाहती हैं। अपनी स्टेटमेंट में ओशिन शर्मा ने कहा है कि वह पति विशाल नैहरिया को अरेस्ट नहीं देखना चाहती है। एस.पी. ने कहा कि ओशिन शर्मा ने शिकायत दी थी, लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह पुलिस कार्रवाई इस मामले में नहीं करवाना चाहती हैं। ऐसे में पुलिस की ओर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा की वर्किंग कमेटी की बैठक के चलते केंद्रीय सहित प्रदेश का नेतृत्व धर्मशाला में पहुंचा था।बैठक के पहले दिन ही एच.ए.एस. अधिकारी ओशिन शर्मा ने अपने पति विधायक विशाल नैहरिया पर आरोप लगाते हुए शिकायत सौंपी। जिसके चलते प्रदेश सरकार सहित केंद्र तक इस मामले को लेकर चर्चाएं आरंभ हो गई थी। कांगे्रस सहित अन्य दलों ने इस मामले को लेकर पार्टी व सरकार को घेरना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं आरोपों के चलते विधायक की भी मुश्किलें बढ़ गई थी। वहीं, यदि मामले में एफआईआर दर्ज होती तो विधायक विशाल नैहरिया की मुश्किलें बढ़ सकती थी। बहरहाल एचएएस ओशिन शर्मा ने अपनी स्टेटमेंट में विधायक के खिलाफ  किसी तरह की कोई कार्रवाई न करने की बात कहकर राहत प्रदान की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News