भीषण अग्निकांड : मिठाई की 3 मंजिला दुकान राख, लाखों का नुक्सान

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 07:41 PM (IST)

नाहन: नया बाजार में शुक्रवार देर रात एक मिठाई की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से 3 मंजिला दुकान व स्टोर जलकर राख हो गए। इस घटना में लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। आग से 3 काऊंटर फ्रिज, 3 अन्य फ्रिज, 2 डीजल भट्ठियां, फर्नीचर, तैयार मिठाइयां व अन्य सामान जलकर राख हो गया है। अग्निशमन कर्मियों ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
PunjabKesari

मार्ग पर दोनों ओर वाहन पार्क होने से झेलनी पड़ी परेशानी

बता दें कि इस दौरान अग्निशमन विभाग को आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पहले तो फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों को बाजार में घटनास्थल तक पहुंचने में परेशानी झेलनी पड़ी क्योंकि कालीस्थान मंदिर की ओर से आने वाले मार्ग पर दोनों ओर वाहन पार्क होने के चलते विभाग की बड़ी गाड़ी को यहां से गुजरने में परेशानी आई। वहीं आग लगने वाली दुकान में कोई आपातकालीन द्वार न होने के चलते दुकान की दूसरी व तीसरी मंजिल में बने स्टोर का शटर तोड़कर आग पर काबू पाया गया। अगर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी समय रहते नहीं पहुंचते तो साथ लगती दुकानों में भी आग लग सकती थी।
PunjabKesari

80,000 नकद जलकर राख, 15 लाख रुपए का नुक्सान

दुकान मालिक रोहित बंसल के अनुसार आग लगने से उसे करीब 15 से 20 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। उसने बताया कि इस घटना में 80,000 रुपए के करीब नकदी जलकर राख हो गई है। वहीं उप अग्निशमन अधिकारी नाहन मेहर सिंह ने बताया कि मौके पर 2 फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों समेत आधा दर्जन से ज्यादा कर्मियों की टीम को भेजा गया था। वाहनों के मार्ग के किनारे पार्क होने के चलते उन्हें दुकान तक पहुंचने में परेशानी झेलनी पड़ी। दुकान मालिक को लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News