धर्मशाला न्यायालय की महिला कर्मचारी सस्पैंड, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 09:49 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): जिला मुख्यालय धर्मशाला में आयकर विभाग की छापामारी की जद्द में एक महिला कर्मचारी भी आई है। धर्मशाला न्यायालय में तैनात महिला कर्मचारी को सस्पैंड कर दिया गया है। बेनामी लेन-देन के सिलसिले में धर्मशाला पहुंची आयकर विभाग की टीम ने दाड़ी स्थित सरकारी कर्मचारी के घर में छापामारी के चलते अहम दस्तावेज अपने कब्जे में लिए हैं, साथ ही आयकर विभाग की टीम ने करोड़ों रुपए की संपत्ति सहित ज्वैलरी को भी आरोपी के घर से जब्त किया है। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीप दाड़ी में हाल ही में सरकारी कर्मचारी के घर छापामारी की थी।

लोक निर्माण विभाग में तैनात कर्मचारी पर करोड़ों रुपए की ठगी के आरोप हैं। आरोपी पर राइस पुलर क्वाइन के नाम पर ठगी के आरोप हैं। इससे पहले दिल्ली तथा अन्य राज्यों में भी इस मामले को लेकर आयकर विभाग द्वारा कार्रवाई की गई है, जिसमें कई लोगों को भी हिरासत में लिया गया था तथा इसी मामले की जांच धर्मशाला में भी पहुंच चुकी है। लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी के घर पर आयकर विभाग की टीम की दबिश के बाद अब धर्मशाला न्यायालय में तैनात एक महिला कर्मचारी पर भी मामले को लेकर गाज गिरी है।

महिला को न्यायालय प्रशासन ने सस्पैंड कर दिया है। धर्मशाला में आयकर विभाग की छापेमारी मामले में हालांकि अभी तक अधिकारिक रूप से दिल्ली के आयकर विभाग की ओर से कोई पुष्टि जारी नहीं की जा रही है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए अब हिमाचल में इस पर कार्रवाई होना शुरू हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News