बैठक में भाग लेने राजीव भवन पहुंचे वीरभद्र सिंह, संगठन की मजबूती को दिए सुझाव

Monday, Jul 22, 2019 - 09:45 PM (IST)

शिमला: हिमाचल निर्माता स्व. डॉ. यशवंत सिंह परमार की 114वीं जयंती 4 अगस्त को बागथन जिला सिरमौर में मनाई जानी है, उसको लेकर पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने की। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमत्री वीरभद्र सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस दौरान वीरभद्र सिंह ने राठौर के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद राजीव भवन में हुए सकारात्मक बदलाव और प्रदेश कांग्रेस की सक्रिय कार्यशैली की सराहना करते हुए संगठन की मजबूती के लिए महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

राज्य स्तरीय समिति का किया गठन

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी अध्यक्ष द्वारा डॉ. यशवंत सिंह परमार की 114वीं जयंती को प्रभावी ढंग से मनाने के लिए राज्य स्तरीय समिति का गठन आनंद परमार की अध्यक्षता में किया है। उन्होंने कहा कि सभी इस कार्यक्रम के सफल आयोजन, प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। बैठक में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री, पूर्व सांसद कर्नल धनीराम शांडिल, विधायक विक्रमादित्य व नंद लाल, संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने भी विचार रखे।

संगठन में सक्रिय चेहरों को मिलेगा स्थान

सूचना के अनुसार इस अवसर पर संगठन में जल्द ही किए जाने वाले फेरबदल को लेकर भी चर्चा हुई। इसके तहत सभी ने संगठन में सक्रिय कार्यकत्र्ताओं को आगे लाने की वकालत की ताकि जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान की जा सके। इसके साथ ही पार्टी के अग्रणी संगठनों की सक्रियता बढ़ाने का भी निर्णय लिया गया।

Vijay