उपचुनाव : प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत, अपनी-अपनी जीत का किया दावा(Video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 04:48 PM (IST)

नाहन (सतीश): चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी। पच्छाद से बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के लाना बांका व जयहर पंचायत में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सांसद सुरेश कश्यप भी उनके साथ मौजूद रहे। बीजेपी उम्मीदवार ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
PunjabKesari, Election Campaign Image

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस बार बीजेपी तीसरी मर्तबा पच्छाद में लगातार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस बार इस चुनाव क्षेत्र में 20 हजार से अधिक बढ़त का लक्ष्य रखा है जो निश्चिततौर पर पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने पच्छाद विधानसभा की सभी पंचायतों का दौरा पूरा कर लिया है और इस दौरान उनको लोगों का भरपूर समर्थन मिला है।
PunjabKesari, Election Campaign Image

उधर, बीजेपी महिला मोर्चा की राज्य अध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर ने कहा कि दोनों ही उपचुनाव में भाजपा को भारी बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि महिला को सम्मान देते हुए इस बार बीजेपी ने पच्छाद सीट से महिला उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा है। उन्होंने पच्छाद में बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप की जीत का दावा किया है।
PunjabKesari, Election Campaign Image

उधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस उम्मीदवार गंगूराम मुसाफिर के लिए राजगढ़ में चुनाव प्रचार किया जबकि निर्दलीय उम्मीदवार दयाल प्यारी ने सराहां में घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News