Road पर लकड़ी रखकर बुजुर्ग ने खोला ‘टोल प्लाजा’, गाड़ियां रोककर ले रहा Tax (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 01:19 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश/पंकज): इन दिनों सोशल मीडिया में एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग सड़क के बीच में कुर्सी, सीढ़ी और फट्टा लगाकर यहां से आने-जाने वाली गाड़ियों को रोककर 10 रुपए ले रहा है। इस बीच यहां बैठे इस बुजुर्ग की किसी युवक ने वीडियो भी बनाई है। वीडियो बनाने के साथ ही युवक ने सड़क के बीच में कुर्सी लगाकर इस तरह से हरेक गाड़ी को रोकने का कारण बुजुर्ग से पूछा तो उसका कहना था कि वह डंगा लगवाने के लिए ये पैसे एकत्रित कर रहा है। बुजुर्ग का कहना था कि यह सलाह उसे विधायक रमेश धवाला ने ही दी है और जब तक पैसे एकत्रित नहीं हो जाते, वह ऐसे ही गाड़ियों को रोककर उनसे 10 रुपए वसूल करेगा। फि लहाल यह सब करके इस बुजुर्ग ने सरकारी व्यवस्थाओं पर ऐसा तमाचा जड़ा है, जिसकी आवाज देर-सवेर सरकार के कानों में जरूर गूंजेगी। मगर इसमें अब कितना समय लगता है यह देखना बाकी रहेगा।  
PunjabKesari

मजेदार बात यह है कि 3 मिनट कुछ सैकेंड की बनी इस वीडियो में पहले बुजुर्ग एक गाड़ी वाले को और बाद में दूसरी बार एक सरकारी बस को टोल टैक्स देने के लिए रोकता है। वहीं वीडियो में जब बस के परिचालक द्वारा उसे टोल टैक्स के 10 रुपए दे दिए जाते हैं तो वह कुर्सी हटाकर बस को आगे जाने देता है। सोशल मीडिया में वायरल मैसेज के साथ ही यहां लिखा गया है कि बारिश के कारण इस बुजुर्ग को नुक्सान हुआ है और बाबा जी गरीब हैं। अब पैसे नहीं हैं तो सरकार को कुछ तो मदद करनी चाहिए, मगर सरकार तो खुद कर्ज लेकर चल रही है। बस विधायकों के मजे हैं। अब हम पैसे भी ऐसे ही इकट्ठा करेंगे। इस मैसेज के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग स्थानीय विधायक व सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां की है, अभी यह स्प्ष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन इस वीडियो में स्थानीय विधायक का ही जिक्र किया जा रहा है। 
PunjabKesari

मैंने किसी को नहीं दी ऐसी सलाह: धवाला

इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक रमेश धवाला का कहना है कि ऐसी कोई जानकारी न तो उनके पास आई है और न ही उन्होंने किसी बुजुर्ग को ऐसी सलाह दी है। अगर ऐसा हुआ है तो उन्हें लोगों द्वारा इस बात की जानकारी होनी थी। फि र भी इस मामले का पता किया जाएगा।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News