विकास कार्यों को लगा ग्रहण, सड़कों का रखरखाब भी न करवा पा रही प्रदेश सरकार : राणा

1/22/2020 3:52:39 PM

सुजानपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने आरोप लगाया है कि वर्तमान प्रदेश सरकार से सड़कों की मुरम्मत व रखरखाब का कार्य ही नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की सुस्ती अधिकारियों के पौ बारह कर रही है। सुजानपर के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे के दौरान विभिन्न पंचायतों में आयोजित कार्यक्रमों में राजेंद्र राणा ने कहा कि इस सरकार की कार्यप्रणाली 2 साल से ही सुस्त चली हुई है जिसके कारण विकास कार्यों को ग्रहण लग गया है। 

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय शुरू हुए जनहित के कार्यों को भी सरकार लटकाने में लगी हुई है, जिस कारण विकास कार्य प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने द्वेष भावना से काम करने का एक ही ध्येय बना रखा है तथा नशा, खनन व भूमि माफिया को पनपने का समय दिया जा रहा है। घोटालों पर सरकार की ढील भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की ऐसी कार्यशैली से प्रदेश की जनता बुरी तरह से दुखी हो रही है। भाजपा की अंदरूनी लड़ाई के कारण जिला हमीरपुर के साथ विशेष भेदभाव किया जा रहा है, जिसका नजारा पिछले दिनों शिमला में आयोजित कार्यक्रम में भी देखने को मिला था। उन्होंने कहा कि जब ऐसी हठधर्मिता भाजपा नेताओं द्वारा दिखाई जाएगी तो फिर विकास कार्य कहां से हो पाएंगे। 

इससे पहले राजेंद्र राणा का बनाल पंचायत के गांव झलेड में आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्राथमिकता की 2 सड़कों री-घड़थोली वाया झलेड व बलियाना सडक़ को 1.98 करोड़ स्वीकृत करने तथा लंबरी पंचायत लंबरी के सौड़ गांव में औंसला से सौड़ तक सडक़ व पुल निर्माण के लिए 4 करोड़ 20 लाख रुपए स्वीकृत करने पर स्थानीय लोगों ने धन्यवाद जताया। जिस पर विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी तथा बिना किसी भेदभाव के सभी पंचायतों का समग्र व समान विकास करवाने के प्रति वचनबद्ध हैं। लोगों की डिमांड पर सौड़ गांव में महिला मंडल भवन के साथ स्नानागार व शौचालय निर्माण के लिए 1 लाख रुपए की स्वीकृति भी दी तथा पंचायत झनियारा के के दुगनेहड़ा गांव में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में भाग लेते हुए गांव में सराये शैड निर्माण के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा की।


Edited By

Simpy Khanna

Related News