Una: सांप को हाथ पकड़कर मोहल्ले में घूमता रहा नशे में धुत्त व्यक्ति, शरीर में फैला जहर

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 05:33 PM (IST)

गगरेट (हनीश): विधानसभा क्षेत्र गगरेट के गांव घनारी में एक व्यक्ति शराब के नशे में जिंदा कोबरा सांप को हाथ में पकड़कर पूरे मोहल्ले में घूमना शुरू कर दिया। यह घटना और भी चौंकाने वाली तब बनी जब पता चला कि शराबी की इस खतरनाक हरकत के पीछे एक रात पहले उसकी पत्नी द्वारा कही गई कुछ बात थी। जानकारी के मुताबिक घटना से एक रात पहले शराबी की पत्नी ने गुस्से में कुछ कह दिया था। पत्नी के ताने से आहत व्यक्ति ने इसका बदला लेने की ठानी और अगली सुबह शराब के नशे में चूर होकर घर से निकला। रास्ते में उसे एक जिंदा कोबरा सांप दिखाई दिया और बिना कुछ सोचे-समझे उसने सांप को उठा लिया। सांप को हाथ में लेकर वह अपने मोहल्ले में चला गया।

डेढ़ घंटे तक मचाता रहा दहशत
मोहल्ले के लोग हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि शराबी डेढ़ घंटे तक जिंदा कोबरा हाथ में पकड़े हुए इधर-उधर घूम रहा था और सभी को डरा रहा था। उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस दौरान सांप ने शराबी को कई बार डस लिया।

वृद्धा ने की मिन्नत तो शराबी ने छोड़ा सांप
अंततः मोहल्ले की एक वृद्धा ने तरस खाते हुए उससे मिन्नत की और काफी मशक्कत के बाद शराबी ने आखिरकार सांप को छोड़ दिया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, क्योंकि सांप के डसने से उसके शरीर में जहर फैल चुका था। सांप के डसने के बाद शराबी की हालत बिगड़ने लगी तो उसे तुरंत स्थानीय लोगों ने पास के होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News