नालागढ़ में Road safety week के तहत जागरूक किए वाहन चालक, बांटे मुफ्त हेलमेट

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 11:04 AM (IST)

सोलन (आदित्य) : हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से विक्ट्री इंडियन नेशनल ऑर्गेनाइजेशन व जिला पुलिस बद्दी के सहयोग से सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पीर स्थान में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान संस्था के कार्यकर्ताओं व पुलिस कर्मचारियों ने वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के नालागढ़ डिपो की ओर से जरूरतमंद दोपहिया वाहन चालकों को निशुल्क हेलमेट भी वितरित किए गए।
PunjabKesari

संस्था के अध्यक्ष  महेश कुमार व एचपीसीएल के मुख्य डिपो प्रबंधक गोपाल दास ने बताया कि शिविर के दौरान एनजीओ के कार्यकर्ताओं ने पुलिस व एचपीसीएल के कर्मचारियों के साथ मिलकर वाहन चालकों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि इस दौरान वाहन चालको को सीट बेल्ट का इस्तेमाल करने गाड़ी चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग ना करें शराब पीकर गाड़ी न चलाएं दोपहिया वाहन चालकों को हमेशा हेलमेट के प्रयोग करने अधिक स्पीड में गाड़ी ना चलाने व अन्य सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करने का आग्रह किया गया।
PunjabKesari

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पैंफलेट व गाड़ियों पर स्टिकर भी लगाएं। कार्यक्रम के दौरान हिंदुस्तान पैट्रोलियम की ओर से  ऑफसाइड मॉकड्रिल  का भी आयोजन किया गया व 21 जरूरतमंद दो पहिया वाहन चालकों को निशुल्क हेलमेट भी बांटे गए। इस अवसर पर एएसपी बद्दी एन के शर्मा ने बताया कि लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News