कोरोना के खिलाफ जंग में हमीरपुर व्यापार मंडल निभा रहा अहम भूमिका : डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 06:19 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): वैश्विक महामारी कोरोना के चलते पैदा हुईं विपरीत परिस्थितियों में हमीरपुर व्यापार मंडल द्वारा किए जा रहे कार्य को देखते हुए डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब के सदस्यों ने सम्मान स्वरूप अपनी तरफ से हमीरपुर व्यापार मंडल की सुरक्षा के लिए बुधवार को 2 सैनिटाइजेशन मशीन और 65 लीटर सैनिटाइजेशन सॉल्यूशन की पहली खेप ‘‘जीतेगा हमीरपुर, जीतेगा भारत, हारेगा कोरोना’’ मिशन के तहत प्रदान की।

ऑनलाइन न खरीदें सामान, लोकल व्यापारियों का बढ़ाएं कारोबार

इस मौके पर डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि कोरोना से जंग में हमीरपुर व्यापार मंडल  अहम भूमिका निभा रहा है। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि इस मुश्किल घड़ी में हमारे लोकल व्यापारी ही हमारे काम आ रहे हैं न कि ऑनलाइन कंपनियां, इसलिए सभी लोगों से अपील है कि वे अब ऑनलाइन सामान खरीदना बंद करें और अपने लोकल व्यापारियों के व्यापार में बढ़ावा करें ताकि कभी भी अगर कोई मुसीबत का समय आए तो हमारे ये व्यापारी भाई हमारे साथ खड़े रहने में सक्षम रहें। उन्होंने कहा कि आज इस मुश्किल घड़ी में व्यापारी भाइयों ने हमारे साथ खड़े रहकर यह साबित भी कर दिया है कि वही हमारे सच्चे शुभचिंतक हैं न कि ये ऑनलाइन विदेशी कंपनियां।

जब तक महामारी तब तक सैनिटाइज होगा हमीरपुर बाजार

उन्होंने कहा कि जब तक महामारी है तब तक हमीरपुर बाजार की सैनिटाइजेशन लगातार जारी रहेगी और व्यापार मंडल का बढ़-चढ़कर सहयोग करते रहेंगे। इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल सोनी ने क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। इस मौके पर विपिन शर्मा, सुमित शर्मा, अनिल बंटी, नरोत्तम आर्य सहित क्लब के पदाधिकारी अश्विनी कुमार और संजीव शर्मा भी उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News