''62 लाख की धोखाधड़ी मामले में डी.एम. के खिलाफ दर्ज हो FIR''

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 11:28 AM (IST)

धर्मशाला (पूजा): परिवहन मजदूर संघ के कुछ नेताओं ने डी.एम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। डी.एम. के निलंबन सहित एफ .आई.आर दर्ज करने की मांग नेताओं ने की है। संघ के नेताओं ने दो टूक कहा कि अगर गलती करने पर परिवहन मजदूर संघ के सदस्यों पर एफ .आई.आर हो सकती है, तो 62 लाख की धोखाधड़ी मामले में इतनी देरी क्यों हो रही है। वहीं, धर्मशाला के मंडलीय प्रबंधक (डी.एम) दलजीत सिंह ने परिवहन मजदूर संघ के आरोपों को आपसी रंजिश करार दिया है और कहा कि जो मामला पहले चला हुआ है, वह अब रफा-दफा हो गया है।

मामले में कुछ भी साबित नहीं हुआ है। उधर कार्यकारिणी के प्रमुख नेताओं प्रदेश उपाध्यक्ष राजन वर्मा, महामंत्री कुलदीप ठाकुर, श्रवण कुमार, संजीव ठाकुर, राकेश ठाकुर, प्रताप ठाकुर, राम कुमार, पवन कुमार, कैलाश चंद, बालक राम, संदीप शर्मा, नंद लाल, राजेश ठाकुर, सुनील कटोच, रणजीत ङ्क्षसह, राजेंद्र ठाकुर ने संयुक्त बयान में कहा कि सबको हैरान कर अपनी तरह के इस मामले में पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध पा चुके इस अफसर को बाहर का रास्ता दिखाने में अब कोई देरी नहीं होनी चाहिए। परिवहन मंत्री को इस मामले में खुद संज्ञान लेकर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।

भ्रष्टाचार के इस बहुचर्चित मामले में परिवहन मंत्री द्वारा लिए जाने वाला प्रभावशाली निर्णय एच.आर.टी.सी.के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा, जो भविष्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा। नेताओं ने कहा कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में राजनेताओं के साथ मिल बांटकर खाने वालों ने एच.आर.टी.सी. को भ्रष्टाचार की मंडी बना दियो था। भ्रष्टाचार के हर मामले को गलती मानकर रफा-दफा करके लीपापोती ही होती रही, जिससें निगम में असीमित भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश की नजरें इस भ्रष्टाचार के मामले पर होने वाली कठोर कार्रवाई पर टिकी हैं। हिमाचल परिवहन मजदूर संघ द्वारा घोटालों का जो आरोप लगाया जा रहा है उसकी जांच पहले ही हो चुकी है और जांच में कुछ भी साबित नहीं हो पाया है। मजदूर संघ द्वारा ये बयान वाजी नफरत की भावना से की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News