पंजाब में मोर्चा संभालेंगे जिला भाजपा के कार्यकर्ता, जिला स्तरीय बैठक में आला नेताओं ने दिए निर्देश

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 03:40 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला ऊना भाजपा की अहम बैठक आज जिला मुख्यालय के करीब एक निजी होटल में आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा ने की, जबकि कृषि मंत्री वीरेंद्र कवर और वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती बैठक में विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दौरान आला नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पंजाब में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। वहीं प्रदेश हाईकमान द्वारा जारी किए गए नए दिशा निर्देश और कार्यक्रमों की रूपरेखा भी कार्यकर्ताओं के साथ साझा करते हुए उन्हें जमीनी स्तर पर सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। इस मौके पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की जा रही बयानबाजी पर भी पलटवार किया। 

जिला मुख्यालय के नजदीकी निजी होटल में शुक्रवार को आयोजित की गई भाजपा की जिला बैठक के दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कवर और वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ कई मसलों पर चर्चा की। इस मौके पर जिला ऊना के साथ लगते पंजाब के क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों की मदद और चुनाव प्रचार के लिए भी स्थानीय कार्यकर्ताओं को मोर्चा संभालने के निर्देश दिए गए। वहीं पार्टी की राष्ट्रीय हाईकमान और प्रदेश नेतृत्व द्वारा आगामी दिनों में आयोजित की जाने वाली गतिविधियां और कार्य योजना की रूपरेखा भी जिला कार्यकारिणी के साथ सांझा करते हुए उसे जमीनी स्तर पर सफल बनाने का आहवान किया गया।

गौरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है जबकि हिमाचल प्रदेश में भी इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके चलते भाजपा द्वारा कार्यकर्ताओं में रक्त का संचार करने के साथ-साथ पार्टी की गतिविधियों को भी गति प्रदान करने का काम शुरू कर दिया गया है। वहीं प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर जनसंपर्क यात्रा शुरू करने को लेकर भी समीक्षा की गई। इस दौरान कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा भाजपा पर कसे जा रहे तंज का जवाब देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष थोड़ा इंतजार करें, चार उपचुनाव जीतकर मुकेश अग्निहोत्री को अति उत्साह दिखाना अच्छा नहीं लगता। उपचुनाव जीतकर सत्ता में आने का मुगालता मुकेश अग्निहोत्री अपने दिल से निकाल दें। निकट भविष्य में होने जा रहे देशभर के कई विधानसभाओं के चुनाव में कांग्रेस को अपनी जमीन का पता चल जाएगा। जबकि हिमाचल प्रदेश विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील साबित होने वाला है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News