धूमल की वीरभद्र को नसीहत, कहा- अपनी इज्जत बचानी है तो इस्तीफा दें

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 04:57 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से इस्तीफा मांगा है। वह सोमवार को मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा आयोजित रथयात्रा के समारोह में शामिल होने के लिए यहां आए हुए थे। इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वीरभद्र जिन परिस्थितियों में हैं उनमें उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।


अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है
बताया जाता है कि सोमवार को ही मुख्यमंत्री द्वारा न्यायलय में ईडी की एफआईआर को रद्द करने के लिए लगाई गई याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया था। इसी को लेकर जब धूमल से सवाल किया गया तो उन्होंने वीरभद्र को नसीहत देते हुए कहा कि अपनी इज्जत अपने हाथ होती है, अगर मान सम्मान को बरकरार रखना चाहते हो तो अपने पद से इस्तीफा दें। उन्होंने कहा कि भाजपा भी सीएम पर लगे आरोपों के चलते यही मांग कर रही है कि उन्हें इस्तीफा देकर चुनावों का ऐलान कर देना चाहिए। 


प्रदेश से भ्रष्टाचारी और निक्कमी सरकार को बदला जाए
उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में इस वक्त माफियाओं की सरकार चल रही है और यहां वन माफिया, भू-माफिया, शराब माफिया तथा खनन माफिया पूरी तरह से हावी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार ने पूरे प्रदेश को कर्ज में डूबो दिया है। धूमल ने कहा कि आज प्रदेश पर इतना अधिक कर्ज हो चुका है कि प्रत्येक व्यक्ति के सिर पर 50 हजार का कर्ज है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब प्रदेश से भ्रष्टाचारी और निक्कमी सरकार को बदला जाए और भाजपा की सरकार को लाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News