ढाबा संचालक ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 09:39 PM (IST)

बनखंडी (राजीव): पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत बनखंडी गांव में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बनखंडी में ढाबा व सराय चलाने वाले व्यक्ति विनोद कुमार (48) पुत्र बृज लाल निवासी तरखानकड़ (जलाड़ी) ने पंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना शेरलोहारा पंचायत के उपप्रधान सुरजीत बाहड़ी ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। सूचना मिलते ही देहरा का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डी.एस.पी. ज्वालामुखी तिलक राज और हरिपुर थाना प्रभारी त्रिलोचन सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया।

पत्नी ढाबे के काम में बंटाती थी पति का हाथ

जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी कमलेश कुमारी (43) भी ढाबे के काम में अपने पति का हाथ बंटाती थी और इस तरह से इनके परिवार का गुजर-बसर चल रहा था। इससे पहले मृतक और इसकी पत्नी ने गाहलियां में ढाबे का काम चलाया था पर वहां काम ठीक तरह से न चल पाने के कारण उन्होंने बनखंडी में काम शुरू किया था।

ढाबे का काम ठीक से न चलने पर चिंतित था विनोद

बताया जा रहा है कि विनोद अपने ढाबे का काम ठीक से न चल पाने के कारण थोड़ा चिंता में रहता था। बहरहाल मामले की पुष्टि करते हुए देहरा का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डी.एस.पी. ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन व्यक्ति की मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News