प्रथम भारतीय आरक्षित वाहिनी के स्थापना दिवस पर पहुंचे DGP, मार्चपास्ट की सलामी

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 03:12 PM (IST)

ऊना (अमित): रविवार को ऊना जिला के बनगढ़ में प्रथम भारतीय आरक्षित वाहिनी बनगढ़ ने अपना 25वां स्थापना दिवस मनाया। समारोह में पुलिस महानिदेशक सीता राम मरड़़ी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि बटालियन के कमांडैंट एस.आर. राणा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस दौरान पुलिस महानिदेशक ने परेड का निरीक्षण किया और मार्चपास्ट की सलामी भी ली।
PunjabKesari
इस अवसर पर पुलिस के जवानों ने जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, वहीं विभिन्न टास्क को लेकर मॉकड्रिल का भी प्रदर्शन किया। इस दौरान एक रक्तदान कैंप का आयोजन भी किया गया, जिसमें पुलिस अधिकािरयों और जवानों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
PunjabKesari
डी.जी.पी. ने बटालियन की सिल्वर जुबली के अवसर पर एक स्मारिका का भी विमोचन किया। उन्होंने पुलिस जवानों से कर्तव्यपालन व पूर्ण निष्ठा से काम करने का आह्वान किया। उन्होंने पुलिस जवानों और आमजन को संबोधित करते हुए प्रदेश में बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं और नशे के कारोबार पर चिंता व्यक्त की।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि पुलिस नशे पर लगाम लगाने के लिए जहां लोगों को जागरूक कर रही है, वहीं नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों की धरपकड़ भी की जा रही है, जिसके तहत नशे की सप्लाई करने वाले विदेशियों को भी पकड़ा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News