रामलीला की तैयारियों में जुटे युवक के साथ हुआ हादसा, मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 10:38 PM (IST)

सिहुंता: सिहुंता में रामलीला क्लब के सदस्य युवक की रामलीला की तैयारियां करते समय पैर फिसलने से जमीन पर गिरने के कारण मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय गगन सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी सिहुंता सोमवार शाम सिहुंता में रामलीला की तैयारियों में सहयोग कर रहा था कि रामलीला की सामग्री को रखते समय उसका पैर फिसल गया तथा वह सिर के बल गिर गया, जिससे उसे सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से दर्द महसूस हुआ परंतु हालत सामान्य होने पर स्थानीय स्तर पर इलाज के उपरांत रामलीला क्लब के सदस्यों के साथ वह अपने घर चला गया लेकिन थोड़ी देर में उसकी हालत नाजुक हो गई तथा समोट पी.एच.सी. में पहुंचाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

अंदरूनी चोट माना जा रहा कारण
मौत का कारण सिर के पिछले भाग में अंदरूनी चोट को माना जा रहा है। गगन सिंह की मौत की सूचना सिहुंता पुलिस को भी दी गई तथा पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया व मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शव का सिहुंता के समीप अंतिम संस्कार कर दिया गया। गगन अपने पीछे मां-बाप व पत्नी सहित 3 साल की बेटी व 7 महीने का बेटा छोड़ गया है। इस हृदय विदारक घटना से इलाके में गम का माहौल है।

रामलीला क्लब ने रोकीं तैयारियां
फिलहाल रामलीला क्लब सिहुंता द्वारा रामलीला की तैयारियों को रोक दिया गया है। क्लब के सदस्यों का कहना है कि आगामी क्लब की बैठक के उपरांत मंचन के संदर्भ में रणनीति बनाई जाएगी। नायब तहसीलदार सिहुंता देवेंद्र कुमार ने बताया कि आकस्मिक दुर्घटना में मौत का शिकार हुए युवक गगन सिंह के परिजनों को 10,000 रुपए की फौरी राहत राशि प्रशासन की ओर से प्रदान कर दी गई है तथा प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को हरसंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News