मनाली में ट्रक की टक्कर से चम्बा के युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 09:09 PM (IST)

कटराईं (ब्यूरो): पर्यटन नगरी मनाली में ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई है। युवक की पहचान मनीष कुमार (19) पुत्र संजू राम गांव छतरील डाकघर साहल तहसील भटियात जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक से युवक को टक्कर लग गई। घायल अवस्था में उसे मिशन अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया।  ट्रक की चपेट में आए युवक की मौत को लेकर मनाली में दिनभर खूब हंगामा हुआ। मनाली में रह रहे युवक के परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला तो वे घटनास्थल पर एकत्रित हो गए।

लगभग 2 दर्जन लोग सड़क पर उतर आए और ट्रक चालक को सामने लाने की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने मनाली मालरोड से मनाली पुलिस थाने तक पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। पुलिस ने बीच में आकर मामला शांत किया। हंगामा करने वाले लोगों को पुलिस ने समझाया कि ट्रक चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आश्वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए और कार्रवाई के लिए पुलिस का सहयोग किया। हादसे में मारा गया युवक मनाली में बिजली की दुकान पर काम करता था और सुबह अपने क्वार्टर से दुकान की ओर जा रहा था कि टैलीफोन एक्सचेंज के समीप ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

उधर, पुलिस ने बिलासपुर जिले के घुमारवीं निवासी ट्रक चालक वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक हेमराज वर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चालक पुलिस हिरासत में है। मृतक के साथियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News