नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, वाटर टैंक में तैरता मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 07:53 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): भरमात में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। नवविवाहिता का शव वाटर टैंक में तैरता पाया गया। मृतका की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डीएसपी पालमपुर ने स्वयं स्थिति की समीक्षा घटना स्थल पर पहुंचकर की। महिला के लापता होने की सूचना मंगलवार सुबह ही पति द्वारा पालमपुर पुलिस थाना को दी गई थी। महिला वाटर टैंक के अंदर किन परिस्थितियों में गिरी यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं।
PunjabKesari, Police Image

उधर, फोरैंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। टैंक जल शक्ति विभाग का फिल्टर बैड बताया जा रहा है। इसके बाद जल शक्ति विभाग ने पानी की आपूर्ति को रोक दिया है तथा टैंक की सफाई का कार्य किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ क्षेत्रों को इस टैंक से पानी की आपूर्ति की जाती है।

डीएसपी पालमपुर डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय मृतका के लापता होने की सूचना पुलिस को मंगलवार प्रात: प्राप्त हुई थी जिसके पश्चात उसका शव घर के समीप वाटर टैंक में पड़ा पाया गया है। मृतका की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है तथा मृतका का पंचनामा टीएमसी टांडा में बुधवार को करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News