महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायका पक्ष ने ससुरालियों पर जड़ा ये आरोप

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 06:21 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): पुलिस थाना ज्वाली के अंतर्गत चलवाड़ा पंचायत में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका की पहचान जसविंदर कौर पत्नी प्रदीप सिंह निवासी चलवाड़ा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गत रात्रि महिला की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, जिस पर परिजन उसे हरनोटा के एक निजी अस्पताल में ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अन्य अस्पताल रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया कि अक्सर ससुराल वाले जसविंदर कौर को तंग किया करते थे, जिसके चलते उसने आत्महत्या की है।
PunjabKesari, Woman Death Case Image

मायके पक्ष से जसविंदर कौर के छोटे भाई दलवीर सिंह, दिलावर सिंह, छोटी बहन प्रियंका व जसवीर कौर ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बहन की शादी अप्रैल, 2019 को चलवाड़ा के प्रदीप सिंह पुत्र केसर सिंह के साथ हुई थी तथा शुरू से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उनकी बहन को तंग करते और मारपीट करते थे।
PunjabKesari, Woman Death Case Image

वहीं मृतका के मायके पक्ष से आए सरपंच प्रकाश सिंह ने बताया कि जसविंदर कौर के भाई-बहन जब उससे मिलने उसके ससुराल गए थे तो वहां इन्हें धक्के मारे गए। उन्होंने बताया कि जसविंदर कौर 10 दिन पहले मायके आई थी तो उसने बताया था कि मुझसे सास, जेठानी व पति मारपीट करते हैं और मुझे मारने की साजिश की जा रही है।
PunjabKesari, Woman Death Case Image

डीएसपी जवाली ओंकार सिंह ने कहा कि पुलिस को हरनोटा के निजी अस्पताल से सूचना मिली। पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है और मायके वालों की रिपोर्ट के मुताबिक केस दर्ज करके मृतक के पति  प्रदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आगामी कार्रवाई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News