Solan: नालागढ़-ढेरोंवाल मार्ग पर 2 बाइकों की टक्कर में व्यक्ति की मौ#त, 3 गंभीर घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 05:34 PM (IST)

नालागढ़ (सतविन्द्र): नालागढ़-ढेरोंवाल मार्ग पर बेरसन गांव के समीप 2 बाइकों के आपस में टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 2 महिलाओं समेत 3 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पहले नालागढ़ अस्पताल लाया गया लेकिन हालत नाजुक होने पर उन्हें पीजीआई रैफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान रोहित कुमार (37) पुत्र यशपाल निवासी गांव गंगूवाल, तहसील आनंदपुर साहिब, जिला रोपड़ पंजाब के रूप में की गई है। 

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह यह हादसा सैणीमाजरा के साथ लगते बेरसन गांव में एक कंपनी के समीप हुआ। दूसरी ओर से एक अन्य बाइक आई जिस पर 3 लोग सवार थे। रामलाल इस बाइक को चला रहा था और उसके पीछे जीत कौर व रणजीत कौर सवार थीं। बेरसन गांव के समीप दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामलाल, रणजीत कौर व जीत कौर बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद चारों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया जबकि रामलाल, रणजीत कौर व जीत कौर को उनकी हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया। 

एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने रामलाल के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News