दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आई स्कूटी, एक की मौक पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 05:03 PM (IST)

गगरेट/कांगड़ा (बृज): गगरेट-मुबारिकपुर सड़क पर शिवबाड़ी के समीप स्थित एक उद्योग से छुïट्टी कर लौट रहे एक कामगार की एक ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी कामगार घायल हो गया। घायल कामगार को तत्काल सिविल अस्पताल गगरेट में प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया गया जबकि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। प्रथम दृष्टया इस दुर्घटना में पुलिस दोनों पक्षों की गलती बता रही है। इसके चलते पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

उद्योग से निकलते ही ट्रक से टकरा गई स्कूटी

जानकारी के अनुसार एक नामी उद्योग में कार्यरत साहिल शर्मा (23) पुत्र संजीव शर्मा व मंजीत सिंह दोनों निवासी शिवपुर, कड़ोआ जिला कांगड़ा सोमवार रात्रि करीब साढ़े 10 बजे उद्योग से छुïट्टी करके अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपनी रिहायश की ओर निकल ही रहे थे कि सड़क पर आ रहे एक ट्रक के साथ स्कूटी की टक्कर हो गई। इसके चलते साहिल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मंजीत इस दुर्घटना मे घायल हो गया।

पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध दर्ज किया मामला

घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया जबकि मंजीत सिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल गगरेट लाया गया जहां उपचार के बाद उसे छुïट्टी दे दी गई। मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी ने मौके का निरीक्षण किया। डी.एस.पी. मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है जबकि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News