दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, नाबालिग लड़की की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:26 PM (IST)

शिमला (योगराज): पुलिस थाना सुन्नी के अंतर्गत सुन्नी से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर उहली मोड़ के पास एक आल्टो 800 कार (एचपी 52बी-5153) दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के समय कार में 8 लोग सवार थे। हादसे में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई जबकि अन्य 7 लोग घायल हो गए। पुलिस व अग्निशमन विभाग के जवानों और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर हादसे में घायल लोगों को नागरिक अस्पताल सुन्नी पहुंचाया।

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता व तहसीलदार देवपाल चौहान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों का कुशलक्षेम जाना और प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार और घायलों को 5-5 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए। हादसे में घायल हीरा सिंह ने बताया कि हादसे में कार चालक को छोड़कर सभी नेपाली मूल के मजदूर हैं जो गांव काटली गुम्मा में मजदूरी का काम करते हैं और तत्तापानी नहाने के लिए आए थे तथा वापस गुम्मा जाते समय कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना में मारी गई लड़की की पहचान अनीता (14) पुत्री जोगी चलाउने गांव खारबन, डाकघर सल्यान नेपाल के रूप में हुई है तथा घायलों में हीरा सिंह (22) पुत्र खल बहादुर गांव खारबन, डाकघर सल्यान नेपाल, दीपा (24) पत्नी हीरा सिंह, जोगी चलाउने (43) पुत्र कलोटो, नीरता (42) पत्नी जोगी चलाउने, अनिल (5 ) पुत्र पवन, गोविंदा (11) पुत्र जोगी चलाउने तथा कार चालक बालकृष्ण (40) पुत्र लीला दास गांव सेरी, डाकघर गुम्मा, तहसील व जिला शिमला शामिल है। हादसे में गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है तथा अन्य नागरिक अस्पताल सुन्नी में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News