मणिमहेश यात्रा पर आए 3 श्रद्धालुओं को मिली दर्दनाक मौत, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 08:57 PM (IST)

भरमौर: रविवार को मणिमहेश यात्रा पर आए 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। एक महिला श्रद्धालु की सुंदरासी के समीप भू-स्खलन की चपेट में आने के कारण मौत हो गई, एक अन्य श्रद्धालु की सांस की तकलीफ से मौत हो गई तो एक श्रद्धालु की जिला मुख्यालय चम्बा में मौत हो गई। ए.डी.एम. भरमौर पृथीपाल सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय गुड्डो देवी पत्नी कुरको राम निवासी गांव वासा डाकघर तहसील डल्हौजी जिला चम्बा मणिमहेश यात्रा के दौरान सुंदरासी के समीप पहुंची तो ऊपर से पत्थर गिरने लगे। इससे पहले की उक्त महिला खुद को बचा पाती पत्थर महिला के सिर पर आ लगे, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

सांस लेने में दिक्कत के चलते तोड़ दम
दूसरी घटना उस समय हुई जब रविवार को 47 वर्षीय हेमराज चौधरी निवासी गांव बालू, डाकघर वागेढ़, तहसील घुमारवीं, जिला बिलासपुर दोनाली धनछो नामक स्थान पर पहुंचा। इस दौरार उसे सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई तथा उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ए.डी.एम. भरमौर ने बताया कि दोनों शवों को बचाव दलों की सहायता से भरमौर लाया जा रहा है।

सीने में दर्द उठने से हुई मौत
तीसरी घटना उस समय हुई जब शिंगारा राम पुत्र मेहर सिंह निवासी गांव मरड़ीकला तहसील मजीठा जिला अमृतसर मणिमहेश यात्रा के लिए निकला और जैसे ही वह शनिवार की शाम चम्बा के नए बस अड्डे पर पहुंचा तो उसे सीने में दर्द उठा, जिस बारे उसने अपने साथियों को बताया। इसके चलते उसे मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया जहां उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मृतक के घरवालों को सूचित किया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News