नेरचौक मेडिकल कॉलेज में 3 कोरोना संक्रमितों की मौत, जिला में 161 नए पॉजिटिव केस

11/25/2020 9:57:16 PM

मंडी (पुरुषोत्तम शर्मा): हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार मौत के मामलों में इजाफा होता जा रहा है। बुधवार को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतक कुल्लू, हमीरपुर और मंडी जिला से संबंधित हैं। 68 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के गांव कोठी डाकघर पलचान का रहने वाला था जिसे 24 नवम्बर को कोरोना संक्रमित होने के बाद नेरचौक मेडिकल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था, वहीं हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर-3 के 47 वर्षीय व्यक्ति को 25 नवम्बर को कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती किया गया था और मंडी जिला के जोगिंद्रनगर के रहने वाले 80 वर्षीय व्यक्ति को 20 नवम्बर को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती किया गया था, जिसने बुधवार सुबह अंतिम सांस ली। बता दें कि मंडी जिला में कोरोना से मृतकों की संख्या 73 हो चुकी है।

यहां आए ज्यादा मामले

बुधवार को जिला में 161 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सदर मंडी से 30, जोगिंद्रनगर से 2, बल्ह से 38, द्रंग से 1, सरकाघाट से 13 और नेरचौक मेडिकल कॉलेज से एक चिकित्सक पॉजिटिव पाया गया है। बाकी मामले जिला के अन्य स्थानों के हैं। बल्ह में सर्वाधिक मामले सामने आए हैं। दोहंदी बल्ह में 11, नेरचौक में 5, पिपली रत्ती में 8, लोहारा में 5 और भंगरोटू में 2 व कुछ मामले बल्ह के अन्य क्षेत्र से भी हैं। इसके अलावा मंडी में पुरानी मंडी, खलियार, अस्पताल मार्ग व सनयाहरड़ी आदि से मामले सामने आए हैं। देर शाम आए नए मामलों में सदर मंडी से 7, छतरी से 12 और 32 मामले सुन्दरनगर और बल्ह से आए जबकि एक मामला बिलासपुर व एक लाहौल-स्पीति का है।

हटली थाना 2 दिन के लिए बंद

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते हटली थाना 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। अब तक हटली थाना के 9 पुलिस कर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को हटली थाना के 5 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए गए। इसकी पुष्टि डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने की।


Vijay

Recommended News