ककीरा में खाई में गिरी कार, 8 साल के बच्चे समेत दो की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 06:01 PM (IST)

ककीरा (ब्यूरो): चम्बा-शाहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ककीरा बस अड्डे के निकट एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें कार चालक व एक 8 साल का बच्चा शामिल है। वहीं कार सवार 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का टांडा अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार रात को एक कार टाटा सफारी (सीएच 02एएल-8828) धर्मशाला से चम्बा की तरफ आ रही थी। रात करीब पौने एक बजे जब ककीरा बस अड्डे के निकट पहुंची तो कार चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक आबिद अली (30 )पुत्र अब्दुल निवासी भद्रम चम्बा की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा उम्मैद अहमद (8) पुत्र मुश्ताक अहमद निवासी गांव जुवांस तहसील सलूणी जिला चम्बा, मुश्ताक अहमद (34) पुत्र मोहम्मद यासीन व उनकी पत्नी नसीमा बेगम निवासी जुवांस डाकघर भांदल तहसील सलूणी जिला चम्बा घायल हो गए। कार के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनस्थल की ओर दौड़े। उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को घटनास्थल से निकालकर उपचार के लिए स्वामी हरिगीरी अस्पताल ककीरा में पंहुचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चुवाड़ी रैफर कर दिया।

जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो वहां से टांडा रैफर कर दिया। इस दौरान घावों का ताव न सहते हुए 8 वर्षीय उम्मैद अहमद ने भी दम तोड़ दिया। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार चुवाड़ी ज्ञान चंद ने मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए फौरी राहत राशि प्रदान की है।उधर, एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणें की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News