विदेश में सड़क हादसे में हुई मौत, 45 दिन बाद भी घर नहीं पहुंचा खूब राम का शव

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 04:29 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): सुंदरनगर का खूब राम विदेश इसलिए गया कि वह कुछ पैसे कमाकर अपने बच्चों और परिवार का गुजारा कर सके लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी विदेश में सड़क हादसे में मौत हो जाएगी। मौत के 45 दिन बाद भी खूब राम का शव उसके घर नहीं पहुच सका। उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत अप्पर बैहली के गांव लोअर बैहली से संबंध रखने वाले  45 वर्षीय खूब राम पुत्र हिरदु राम की 45 दिन पहले विदेश में एक सड़क हादसे में मौत हो गई लेकिन 45 दिन बीत जाने के बाद भी खूब राम का शव परिजनों को नहीं मिला है। इस संदर्भ में खूब राम की पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग मां-बाप ने विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
30 महीनों से सऊदी अरब में कर रहा था लेबर का काम
बता दें कि खूब राम पिछले 30 महीनों से सऊदी अरब में लेबर का काम कर रहा था। परिजनों का कहना है कि विदेश से कागजी औपचारिकता पूरी होने का दिलासा दिया जा रहा है लेकिन अभी तक खूब राम का शव उसके पैतृक गांव नहीं पहुंचा है जबकि सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक का डेथ सर्र्टीफिकेट परिजनों तक पहुंच गया है। वहीं वीरवार को विदेश मंत्रालय दिल्ली से भी इस संदर्भ में मृतक की पत्नी द्रोपती देवी से कागजात को लेकर बातचीत भी हुई।
PunjabKesari
3 जून को हुआ था सड़क हादसे का शिकार
खूब राम  सऊदी अरब में 3 जून को सड़क हादसे में गंभीर तौर से घायल हुआ था जिसकी सूचना परिजनों को खूब राम की बिगड़ती हालते को देखते हुए 10 जून को दी गई और 10 जून को खूब राम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिय। तब से लेकर अब तक खूब राम का परिवार उसके शव का इंतजार कर रहा है, लेकिन बीच में कागजाती औपचारिकताएं अभी तक बाधा बनी हुई हंै।
PunjabKesari
पिता के अंतिम दीदार को तरस रहे दोनों बेटे
डेढ़ माह से उपर का इतना लंबा अरसा बीत जाने के बाद भी खूब राम के चेहरे के अंतिम दीदार करने के लिए उसके दोनों बेटे योगेश व मुकुल तड़प रहे हैं जबकि खूब राम के बूढ़े पिता हिरदु राम और माता मंजकी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पीड़ित परिवार को सांत्वना देने वालों का घर में तांता लगा हुआ है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News