जंगल में मिला लापता फोर व्हीलर चालक का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी मौत का राज

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 05:18 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): बीते बुधवार को मंडी जिला उपमंडल सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत से लापता हुए फोर व्हीलर चालक भादर सिंंह (56) का शव मिलने से उनके परिवार की आस टूट गई है। जानकारी के अनुसार लापता हुए चालक का शव वीरवार देर शाम उसके घर से कुछ ही दूरी पर सुनसान जगह पर बरामद हुआ। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस टीम ने एएसआई ललित ठाकुर की अगुवाई में मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचा दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि वीरवार देर शाम भादर सिंह का शव जुगाहण के समीप सुनसान जंगल में बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतक के बिसरा को लैबोरेट्री में जांच के लिए भी भेजा जा रहा है।

बता दें कि सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली जुगाहण में पंचायत का भादर सिंह बुधवार देर शाम रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए थे। लापता भादर सिंंह की तलाश परिजनों द्वारा की गई लेकिन उनके हाथ कोई जानकारी नहीं लगी। इसी दौरान धनोटू पुल के समीप नैशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली के किनारे उसका फोर व्हीलर खड़ा हुआ पाया गया, जिसके चलते एक लिखित शिकायत सुंदरनगर पुलिस को दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News