लठियाणी में गोबिंद सागर झील में तैरता मिला हमीरपुर की महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 07:52 PM (IST)

ऊना (अमित): बंगाणा उपमंडल के तहत लठियाणी स्थित गोबिंद सागर झील में एक महिला का शव तैरता हुआ मिला है। मृतका की पहचान हमीरपुर जिले के तहत कस्बा मैहरे निवासी 47 वर्षीय सुषमा देवी पत्नी अनूप कुमार के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सुषमा का पति मैहरे बाजार में ही हैंडलूम की दुकान करता है। रोजमर्रा की तरह वह मंगलवार सुबह 9 बजे अपनी दुकान के लिए घर से निकला था। इसी बीच उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी को दुकान पर ही खाना पहुंचाने के लिए फोन किया। कई बार फोन करने के बावजूद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो अनूप पहुंच गया। जब उसने देखा तो घर में ताले लटक रहे थे। आस-पड़ोस में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी पत्नी करीब 11 बजे घर में ताले लगाकर कहीं चली गई थी। 

खोजबीन करने पर रिश्तेदारों से ही उसे पता चला कि सुषमा देवी को लठियाणी बाजार में देखा गया था। आनन-फानन में लठियाणी पहुंचे परिजनों ने गोबिंद सागर झील में ही तलाश करना उचित समझा। परिजन गोबिंद सागर झील के किनारे पहुंचे तो उस वक्त हतप्रभ रह गए जब महिला का शव पानी में तैरते हुए दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव पानी से बाहर निकाला व कब्जे में लिया। ऐसा भी बताया जा रहा है कि मृतका लगातार सिर में दर्द रहने के चलते भी परेशान रहती थी। एएसपी परवीन धीमान का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतका के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं वहीं इसके अतिरिक्त मृतका के मायके पक्ष और अन्य लोगों से भी वस्तुस्थिति का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि गोबिंद सागर झील के इसी घाट पर करीब 2 महीने में यह तीसरी वारदात सामने आई है। तीनों ही घटनाओं में हमीरपुर के इसी कस्बा के निवासी दो युवकों समेत एक महिला की मौत हो चुकी है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News