तालाब में तैरती मिली अधेड़ व्यक्ति की लाश, पुलिस जांच में जुटी

8/4/2019 5:31:16 PM

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत गांव दीणी में रविवार को एक तालाब में एक अधेड़ व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला है। जानकारी के अनुसार  स्थानीय लोगों द्वारा सूचित करने पर अतिरिक्त प्रभारी पुलिस थाना इंदौरा रणजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान पवन सिंह (47) पुत्र मिलखी राम गांव जैंट, पंचायत दीनी लारथ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पवन सिंह रोजमर्रा की तरह दिहाड़ी-मजदूरी करने सुबह घर से निकला था। शाम को लौटते समय घर से करीब 50 मीटर पीछे तालाब में वह जैसे ही हाथ-पांव धोने बैठा तो अचानक उसका पैर फिसला और वह तालाब में जा गिरा और डूब गया। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले उसे ढूंढते निकले लेकिन कोई उसका कोई पता नहीं चला।
PunjabKesari, Deadbody Image

स्थानीय व्यक्ति ने तालाब में तैरती देखी लाश

रविवार सुबह जैसे ही किसी स्थानीय व्यक्ति ने तालाब के समीप तौलिया देखा। जब उसने तालाब की तरफ देखा तो वहां लाश तैरती हुई देखी, जिसकी सूचना पंचायत प्रधान तरसेम सिंह व पुलिस को दी गई। एस.एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने इस बारे पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। पुलिस ने सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
PunjabKesari, Deadbody Image

शराब पीने का आदी था पवन सिंह

यह भी बताया गया है कि मृतक की पत्नी लगभग 15 वर्ष पहले अपने एक बेटे को साथ लेकर पति को छोड़कर कहीं चली गई थी, जिसका कोई अता-पता नहीं है जबकि उसकी एक बेटी की शादी कर दी गई है और वह अपने बेटे व अपनी मां के साथ रहता था व शराब पीने का आदी था।


kirti

Recommended News