क्लस्टर विश्वविद्यालय मंडी में काऊंसलिंग शुरू, पहले दिन पहुंचे 60 अभ्यार्थी

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 04:34 PM (IST)

मंडी (रजनीश) : सरदार वल्लभभाई पटेल क्लस्टर विश्वविद्यालय मंडी के पहले बैच के पी.जी. कोर्स के लिए दाखिले की काऊंसलिंग शुरू हुई। पहले दिन एम.बी.ए. के लिए काऊंसलिंग की गई। इसमें 60 अभ्याथियों ने भाग लेकर प्रवेश संबंधित प्रक्रिया पूर्ण की। काऊंसलिंग के दौरान अभ्यार्थियों की थर्मल स्कैनिंग करने के साथ हाथों को साफ करने के लिए सैनिटाइज करने के बाद ही काऊंसलिंग हाल में प्रवेश दिया गया।
क्लस्टर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सी.एल. चंदन और रजिस्ट्रार राजीव कुमार की देखरेख में हुई काऊंसलिंग में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टैंसिंग और कोरोना वायरस से बचाव के उपायों को अपनाते हुए की गई।
क्लस्टर विश्वविद्यालय मंडी रजिस्ट्रार राजीव कुमार ने बताया कि इससे पहले काऊंसलिंग एक ही दिन रखी गई थी, लेकिन कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए पी.जी. कोर्स के काऊंसलिंग की तिथियों में बदलाव करना पड़ा। क्लस्टर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सी.एल. चंदन ने बताया कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए अब काऊंसलिंग करवाई जाएगी।
इस दिन इन विषयों के लिए होगी काऊंसलिंग
27 नवंबर को एम.ए. इतिहास, 28 नवम्बर को एम.एस.सी. भौतिकी, 1 दिसंबर को एम.एस.सी. रसायन विज्ञान, 2 दिसंबर को एम.एस.सी. बॉटनी और 3 दिसंबर को एम.एस.सी. जूलॉजी को प्रवेश के लिए काऊंसलिंग होगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News