सुजानपुर नप अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा, DC को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 04:03 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): सुजानपुर नगर परिषद में अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है। नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ बाकी पार्षदों ने मोर्चा खोलते हुए मंगलवार को जिलाधीश हमीरपुर डा. रिचा वर्मा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंप कर अध्यक्ष के मनमाने रवैया के खिलाफ शिकायत की तथा नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष के चुनाव करवाने की मांग की। जिलाधीश कार्यालय पहुंचे नगर परिषद सुजानपुर के पार्षद अशोक मेहरा, ज्योति, रेणु, दीप कुमार और नगर परिषद की उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी ने जिलाधीश को ज्ञापन सौंप कर साफ किया है कि नगर परिषद सुजानपुर के लिए नया अध्यक्ष चुना जाएगा।
PunjabKesari

वर्तमान अध्यक्ष ने अढ़ाई साल में मनमाने ढंग से काम करवाए
नगर परिषद सुजानपुर के पार्षद अशोक मेहरा ने बताया कि जिलाधीश से मिलकर वर्तमान अध्यक्ष रमन भटनागर के मनमाने रवैया को लेकर ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष ने अढ़ाई साल में अपने मनमाने ढंग से काम करवाए हैं और पार्षदों की एक नहीं सुनी है। उन्होंने आरोप लगाया कि अध्यक्ष ने ग्रामीण इलाकों में विकास को करवाने के लिए अडंग़े लगाए हैं।
PunjabKesari

अध्यक्ष बनने के लिए पार्षदों के बीच हुआ था समझौता
गौरतलब है कि सुजानपुर नगर परिषद में कुल 9 सदस्य हैं और चुनावों के बाद बीजेपी के अध्यक्ष बनने के लिए पार्षदों के बीच समझौता हुआ था, जिसमें अढ़ाई साल के लिए रमन भटनागर और अढ़ाई साल के बाद अशोक मेहरा को अध्यक्ष पद देने की बात तय हुई थी लेकिन अब समय आने पर रमन भटनागर ने पल्ला झाड़ लिया है जिस पर अब बाकी पार्षदों ने भी मोर्चा खोलते हुए नया अध्यक्ष चुनने के लिए अल्टीमेटम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News