COVID-19 : रिपोर्ट पॉजीटिव आने से पहले हरियाणा से सराहां पहुंच गया युवक

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 10:54 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): पच्छाद विधानसभा क्षेत्र का एक युवक हरियाणा के नारायणगढ़ में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है जबकि उक्त युुुुवक रिपोर्ट आने से पहले ही अपने घर सराहां की पंचायत बाग पशोग पहुंच गया। युवक नारायणगढ़ में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। युवक को 1 सप्ताह से बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद कंपनी प्रबंधन ने युवक को 10 दिन के लिए छुट्टी लेकर घर पर आराम करने के लिए कहा। इसी दौरान युवक का बुधवार को कोरोना का सैंपल लिया गया। उसके बाद युवक पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की बाग पशोग पंचायत में अपने घर आ गया।  

प्रशासन ने कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट किया युवक

सीएमओ नारायणगढ़ द्वारा इस बात की जानकारी सीएमओ सिरमौर व डीसी सिरमौर को दी गई, जिसके बाद जिला प्रशासन ने शुक्रवार दोपहर बाद पूरी जानकारी एकत्रित करने के बाद शुक्रवार शाम को युवक को उसके घर से डैडीकेटेड कोविड-19 केयर सैंटर सराहां सिविल अस्पताल शिफ्ट किया। बीएमओ सराहां तथा डीसी सिरमौर डॉ. आरके परुथी ने युवक के हरियाणा में पॉजीटिव आने की पुष्टि करते हुए बताया कि नारायणगढ़ के सीएमओ से मिली जानकारी के बाद युवक को शुक्रवार को उसके घर से सराहां शिफ्ट कर दिया गया है।

युवक ने घर आने के लिए बदलीं 3 बसें

युवक की ट्रैवल हिस्ट्री नारायणगढ़ से घर तक हरियाणा रोडवेज व हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों से रही है। युवक हरियाणा के नारायणगढ़ से कालाअंब तक एक बस में आया। उसके बाद वह नाहन तक दूसरी बस में आया तथा नाहन से बाग पशोग तक तीसरी बस में आया। वीरवार शाम को जब हरियाणा में युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई तो नारायणगढ़ स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक को खोजने लगी। मगर युवक पच्छाद उपमंडल में अपने घर पहुंच चुका था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News