प्रदेश से कोरोना, करप्शन व कांग्रेस को भगाना है : अविनाश रॉय

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 06:23 PM (IST)

सोलन (ब्यूरो): भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश रॉय खन्ना ने सोलन पहुंचकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को 3 सी भगाने का मंत्र दिया है। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी के अक्षर सी से ही कोरोना, करप्शन व कांग्रेस नाम शुरू होता है, इसलिए प्रदेश से इन तीनों को भगाने के लिए अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार को रिपीट करना है। उन्होंने सोलन विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमें मेरा बूथ कांग्रेस मुक्त बनाना है। यदि इस मंत्र के साथ कार्यकर्ता काम करेंगे तो आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की पुन: सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। वह पार्टी नेताओं को पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान करने की नसीहत देने से भी नहीं चूके।

कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व है और न ही कोई दिशा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व है और न ही कोई दिशा है जबकि भाजपा के पास मजबूत नेतृत्व है। उन्होंने किसान बिल को किसानों का हितकारी करार दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि बागी चुनाव लड़ रहे नेताओं के खिलाफ पार्टी की अनुशासनात्मक कमेटी कार्रवाई करेगी। भाजपा सरकार ने सोलन को नगर निगम बनाया है, इसलिए सोलन नगर निगम में पहली बार मेयर भाजपा का ही बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि 100 फीसदी रिजल्ट चाहिए। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सहप्रभारी संजय टंडन, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सहजल, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मिधर सूद, जिला प्रभारी पायल वैद्य, जिलाध्यक्ष आशुतोष वैद्य, खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया, डा. राजेश कश्यप, मंडलाध्यक्ष मदन ठाकुर, पवन गुप्ता, भरत साहनी,  रितू सेठी व मीरा आनंद सहित कई नेता उपस्थित रहे।

मैंने टिकट का कोई ऐलान नहीं किया

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि डॉ. राजेश कश्यप ने अभी कहा कि वह विधानसभा चुनाव में 641 वोट से हार गए थे, अब अगले विधानसभा चुनाव में उन्हें 6,000 वोटों से जिताकर भेजें। यह कहते हुए उन्हें तुरंत ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने इसे दुरुस्त करते हुए कहा कि वह यहां पर टिकट का ऐलान नहीं कर रहे हैं। पार्टी जिसे भी टिकट दे, उसे 6,000 वोटों से विजयी बनाएं। 

प्रदेश में डबल नहीं ट्रिप्पल इंजन की सरकार है : संजय टंडन

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार नहीं बल्कि ट्रिप्पल इंजन की सरकार है। केंद्र में मोदी सरकार व प्रदेश में जयराम सरकार के डबल इंजन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का इंजन भी जुड़ गया है। उन्होंने भी कार्यकर्ताओं को सुस्त नहीं, चुस्ती के साथ पार्टी को मजबूत बनाने की नसीहत दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News